कोसोंसेबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरआयामी सटीकता की आवश्यकता

जारी करने का समय:2022-09-08 19:26:32 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:594

मुख्य सुझाव:कोसोंसे,Oil leakage at looper flangeवायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to t

Oil leakage at looper flange

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

कोसोंसेओवरवोल्टेज नष्ट करने के लिए बेहतर होने के लिए, ओवरवोल्टेज मेंटेन्स उच्च-वोल्टेज एरेस्टर के समूह (जैसे ycs सक्रिय जिंक ऑक्साइड उच्च-वोल्टेज हाथ हेरेस्टर) क

पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

Sihanoukvilleरूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

मुख्य इंजिन कमरे के ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त कमरे के साथ ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त करने के लिए कुंजी तीन स्तर से शुरू करने के लिए है: विंडो , वेन्टिलेशन और वायु बदल पोर्ट और रस्ता सफर्ट से शु

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनी


कोसोंसेबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरआयामी सटीकता की आवश्यकता



यह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.

यह कहना चाहिए कि इन सालों के विकास प्रगति के बाद, चीन के रूपांतरित उद्योग का सारा स्तर इस स्तर में मूलभूत अन्तराष्ट्रीय है, और गुणवत्ता स्तर बाहर rdquo; चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था संस्था के रूपांतरित फेडेरेशन के प्रमुख व्यक्ति ने कहा।

पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

डेवलपमेंट कर्रिक्यूल्मयदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए,कोसोंसेड्री प्रकार रूपांतरक scb13- 1250, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

घड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग किय

तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:


कोसोंसेबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरआयामी सटीकता की आवश्यकता



पावर रूपांतरित प्लेट

लक्ष्यपावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;

इस प्रकार का निश्चित कारण है कि बदलनेवाला & ldquo; Dalar trolley & rdquo; When, we must replace the large capacity transformer with the small capacity transformer with high utilization rate,कोसोंसेपावर रूपांतरक बनाने वाला उत्पादक,कोसोंसेPower supply transformer, and then only consider the iron loss and ignore the copper loss. वास्तव में, एक निश्चित लोड के लिए, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित हो

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित कोसोंसेबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरआयामी सटीकता की आवश्यकता उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ कोसोंसेबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरआयामी सटीकता की आवश्यकता जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि कोसोंसेबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरआयामी सटीकता की आवश्यकता की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके कोसोंसेबाक्स रूपांतरक रिसाइकलरआयामी सटीकता की आवश्यकता की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

कोसोंसेकी सिफारिशसमाचार
कोसोंसेताजा खबर